बैंक ऑफ बड़ौदा [Bank of Baroda] में आवेदन के लिए अंतिम दिन आज -जानिए अधिक जानकारी

www.sarkarijoble.com 64

नमस्कार दोस्तों आज हम आपको बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली वैकेंसी के बारे में बताइए आवेदन किस तरीके से कर पाओगे या अंतिम तिथि क्या है और अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट पर विजिट करें।

बैंक ऑफ बड़ौदा [Bank of Baroda] की भर्ती की तैयारी में लगे उम्मीदवारों [ candidates] के लिए खुशखबरी लेकर आए हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा MSME विभाग और ट्रैक्टर ऋण विभाग में कुल 220 पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू कि गई हैं। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 14 फरवरी (आज) अंतिम तिथि है। ऐसे में जिन इच्छुक उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है। वे उम्मीदवार [ candidates] बैंक की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर विजिट करें तथा ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से जल्द से जल्द BOP अप्लीकेशन सबमिट कर दें। क्योंकि अंतिम समय में अधिकारिक वेबसाइट भी बहुत व्यस्त होने के कारण आवेदन स्वीकार नहीं कर पाते इसलिए आप जल्द से जल्द अपना ऑनलाइन आवेदन [online aavedan] कर दें।

Read More ..Board Exam 2022 preparation: बोर्ड एग्जाम्स की ऐसे करें तैयारी, करोगे टॉप, जरूर फॉलो करें इन टिप्स को

1573248456 3381

बैंक ऑफ बड़ौदा [Bank of Baroda] द्वारा MSC और ट्रैक्टर ऋण विभागों विज्ञापित पदों की 220 रिक्तियों पदों के लिए यह आवेदन प्रक्रिया 24 जनवरी से शुरू की गई थी तथा इसकी अंतिम तिथि 14 फरवरी यानी आज है तथा इसमें मैनेजर, सीनियर मैनेजर, असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट, रीजनल सेल्स मैनेजर और मैनेजर शामिल रिक्त पद है।

ऑनलाइन आवेदन इस माध्यम से करें

सभी उम्मीदवारों [All candidates] को आवेदन के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा [Bank of Baroda] पोर्टल पर विजिट करने के बाद कैरियर सेक्शन में जाना होगा। और और वहां पर सभी उम्मीदवारों को वर्तमान अवसर लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद नये पेज पर विभिन्न भर्ती विज्ञापनों में से सम्बन्धित भर्ती के लिंक पर क्लिक करना होगा। फिर नये पेर पर उम्मीदवार [candidates] दिए गए लिंक से या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से सीधे अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं। उम्मीदवारों [ candidates] को आवेदन के दौरान पहले पंजीकरण करना होगा और फिर अपने पंजीकृत विवरणों के माध्यम से उम्मीदवार [candidates] सम्बन्धित पद के लिए अपना आवेदन सबमिट कर पाएंगे।

तथा सभी उम्मीदवार [candidates] इस माध्यम से अपना ऑनलाइन आवेदन कर पाएंगे तथा अंतिम समय होने से पहले ही अपना ऑनलाइन आवेदन कर दें क्योंकि बाद में अधिकारिक वेबसाइट बहुत अधिक धीमी गति से चलने लगती है।

साथियों आज हमने आपको बैंक ऑफ बड़ौदा [Bank of Baroda] से संबंधित जानकारी दी है। तथा अगर आप भी बैंक ऑफ बड़ौदा [Bank of Baroda] में नौकरी पाने के इच्छुक उम्मीदवार है। तो आप भी जल्द से जल्द अपना ऑनलाइन आवेदन [ONLINE ] कर दें। अगर आपने नहीं किया है। तथा अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट पर विजिट करें।

JOIN TELEGRAM GROUPCLICK HERE
HOME PAGECLICK HERE

Read More ..UP School Update 2022: यूपी में नर्सरी के भी स्कूल खोलने का आदेश हुआ जारी, इस तारीख से खुलेंगे स्कूल, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

प्रिय दोस्तों आशा करता हूं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आप सभी को अच्छी लगी होगी तो इस जानकारी को अपने दोस्तों के पास भी शेयर करें धन्यवाद!!!!!!!!

Scroll to Top