अध्यापक भर्ती 2022 :- पीजीटी [PGT], टीजीटी [TGT] उम्मीदवारों के निकली वैकेंसी – हमारी इस पोस्ट में पढ़ें जानकारी

नमस्कार दोस्तों आज हम आपको अध्यापक भर्ती टीजीटी [TGT], पीजीटी [PGT] से संबंधित नई अपडेट जानकारी देने वाले हैं अगर आप भी अध्यापक भर्ती का इंतजार कर रहे हैं तो हमारी वेबसाइट पर विजिट करें तथा अन्य जानकारी के लिए भी हमारी वेबसाइट को विजिट करते रहे!

आप पीजीटी [PGT]- टीजीटी [TGT] के भर्ती का इंतजार कर रहे हैं। तो उम्मीदवारों के लिए नौकरी पाने का बहुत ध्यान देना चाहिए। आप सभी को बता दें कि सैनिक स्कूल, बालाचडी जामनगर, गुजरात ने पीजीटी [PGT], टीजीटी [TGT] सहित अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। इस तरह सभी उम्मीदवार सैनिक स्कूल की आधिकारिक साइट ssbalachadi.org के माध्यम से विजिट कर सकते हैं।

Read More ……दिल्ली (DELHI):- डाक विभाग (INDIA POST REQUIREMENT) में 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका, जल्द आवेदन करें-संपूर्ण जानकारी यहां देखें

141637 vryaeaiyhk 1589904136

आवेदन करने के लिए कितना समय :-

इन बातों को ध्यान में रखते हुए सभी उम्मीदवारों को बता दें की इन रिक्त पदों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख रोजगार समाचार में विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 20 दिनों के भीतर है। सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है। कि वह 20 दिनों के अंदर ही अपना आवेदन कर दें क्योंकि अंतिम तारीख होने के बाद किसी भी उम्मीदवार का कोई भी फॉर्म अप्लाई नहीं किया जाएगा। अतः सभी उम्मीदवार अंतिम तारीख से पहले ही अपना ऑनलाइन आवेदन कर दें।

Read More ….. महाराष्ट्र(Maharashtra) :- महाराष्ट्र (Maharashtra) संयुक्त प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन शुरू-आइए जानिए पूरी जानकारी

योग्यता क्या मांगी गई :-

सभी उम्मीदवार एक बात पर ध्यान दें की सैनिक स्कूल, बालाचडी की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक पीजीटी [PGT] केमिस्ट्री के 1, टीजीटी [TGT] सोशल साइंस के 1 पदों पर नियुक्ति की जाएंगी। वहीं काउंसलर के भी 1 पोस्ट पर भर्ती की जाएगी। उम्मीदवार ध्यान दें कि भरे हुए आवेदन पत्र को एक पासपोर्ट साइज फोटो, बायोडाटा, प्रमाण पत्रों की स्वप्रमाणित फोटोकॉपी / प्रशंसापत्र के साथ प्रधानाचार्य, सैनिक स्कूल बालाचडी, जामनगर 361230 को भेजना होगा। उम्मीदवार ध्यान दें कि चयन प्रक्रिया निम्नलिखित चरणों के आधार पर किया जाएगा। इसके तहत, योग्य और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा, व्यावहारिक और साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। वहीं टेस्ट/साक्षात्कार के लिए बुलाए गए उम्मीदवारों को कोई टीए/डीए स्वीकार्य नहीं होगा।

अन्य जानकारी :-

वहीं इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आवेदक को ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते है। प्रारंभिक शिक्षा विभाग की ओर से राज्य के सरकारी स्कूलों के लिए प्राथमिक और उच्च प्राथमिक शिक्षकों की नियुक्ति की जाएंगी। सभी उम्मीदवार ध्यान दें अगर किसी भी उम्मीदवार को पीजीटी [PGT] संबंधित अधिक जानकारी चाहिए तो इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

* अगर आपको हमारे द्वारा अन्य जानकारी चाहिए तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी ज्वाइन कर लीजिए तथा टेलीग्राम चैनल का ज्वाइन करने के लिए दिए गए नीचे लिंक पर क्लिक कर ओपन कर दो तथा आपको इसके बाद हर रोज नई-नई अपडेट मिलती रहेगी।

JOIN TELEGRAM GROUPCLICK HERE
HOME PAGECLICK HERE

प्रिय साथियों आशा करता हूं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आप सभी को अच्छी लगी होगी तथा इस जानकारी को अपने दोस्तों के पास भी शेयर करें धन्यवाद!!!!!!!!

Exit mobile version